• (iOS) Cooking Crush - रसोई का खेल धोखा कोड अनंत टोकन

    ------------------------------------------
    ▶▶▶▶ Cooking Crush - रसोई का खेल ANDROID ◀◀◀◀
    ------------------------------------------
    ▶▶▶▶ Cooking Crush - रसोई का खेल IOS ◀◀◀◀
    ------------------------------------------
    ------------------------------------------
    ▞▞▞ धोखा कोड अनंत टोकन ▞▞▞
    ------------------------------------------
    ▞▞▞ Cooking Crush - रसोई का खेल 2022 version ▞▞▞
    ------------------------------------------
    ------------------------------------------

    मैंने अभी-अभी इस गेम को डाउनलोड किया है और मैं इसे खेल भी नहीं सकता

    यह बहुत निकट का खेल है.. समस्या यह है कि मैं अगला रेस्तरां नहीं खोल सकता, भले ही मैंने पहला रेस्तरां पहले ही पूरा कर लिया हो..क्या आप इसमें मेरी मदद कर सकते हैं?

    यह सबसे अच्छा खेल है मुझे यह पसंद है

    मुझे ग्राफिक्स और स्तरों को खेलने की आसान अवधारणा पसंद है। यह एक बहुत ही मजेदार आराम का खेल है।

    गेम ठीक है, लेकिन अधिक ऊर्जा प्रदान करें न कि केवल 5 और प्रत्येक चरण के लिए सिक्के बढ़ाएं

    SO STUPID I मछली रेस्तरां के स्तर पर था। मैंने मेयो और अन्य अवयवों को अपडेट किया और मेरा गेम क्रैश हो गया। जब मैं वापस आया तो यह अब अधिकतम स्तर का नहीं था। इस खेल को मत खेलो!!!! यह भयंकर है

    यह पिछले 2 दिनों में मुझ पर 3 बार जम गया है, मेरी स्क्रीन खाली हो गई है और खेल में वापस नहीं आ सकता है इसलिए अब मैंने अपना स्थान खो दिया है मुझे इसे अनइंस्टॉल करना पड़ा

    अभी भी यह कहना अभी बाकी है कि जब से मैंने अभी शुरुआत की है तब से मैंने जो सबसे अच्छा खेल खेला है, वह अब तक अच्छा रहा है और यह अन्य खेलों की तरह जमी नहीं है, जो मैंने अभी खेला है, मैं इसे 3 स्टार दूंगा, यह बदल सकता है क्योंकि मैं इसे और अधिक खेलो।

    पालते रहे। लेकिन बस स्टॉप, नई दुकान खोलने की कोशिश कर रहा है वह नहीं खोलना चाहता।

    यह एक महान खेल है। कारण मैंने इसे 4 स्टार दिया। ऐसा इसलिए है क्योंकि जीवन को पुन: उत्पन्न होने में इतना समय लगता है। 1 जीवन पाने में 30 मिनट लगते हैं। इसके अलावा कुछ स्तरों पर इसे पारित करना इतना कठिन है। और आपको 3 बूस्टर प्राप्त करने के लिए 30 रत्नों की आवश्यकता है। और लेमे फिर बताओ। 30 रत्न वास्तव में प्राप्त करना कठिन है।

    मैंने पहले 30 स्तरों को पूरा कर लिया है, लेकिन मेरे द्वारा कमाए गए सिक्कों को नए संयम में क्यों नहीं ले जाया जाता है? सिक्कों की अब जरूरत नहीं है जब तक कि वे आगे नहीं ले जाते।

    शानदार ग्राफिक्स, आसान गेम प्ले अभी तक चुनौतीपूर्ण। रत्न और बूस्ट अर्जित करने के बहुत सारे तरीके!

    11/14 ~अद्यतन: मैं प्रतिक्रिया की सराहना करता हूं … मैं अभी भी कहता हूं कि इसकी लागत 2 बहुत है !! और आप उन्नयन के लिए पर्याप्त रत्न "कमाई" नहीं करते हैं! माफ करना


  • Commentaires

    Aucun commentaire pour le moment

    Suivre le flux RSS des commentaires


    Ajouter un commentaire

    Nom / Pseudo :

    E-mail (facultatif) :

    Site Web (facultatif) :

    Commentaire :